प्यार में धोखा मिलने पर आर्टिस्ट ने फांसी के फंदे पर झूल की आत्महत्या, इंस्ट्राग्राम पर मरने से पहले किया सुसाइड नोट पोस्ट, प्रेमी को बताया मौत का कारण, पुलिस जुटी जांच में

Spread the love

दबंग मालवा पिपलियामंडी। मंदसौर जिले के पिपलियामंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गायत्री शक्ति पीठ मंदिर के पास निवासरत युवती ने प्रेम सबंधो में मिली नाकामियों से नाराज होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली हैं। एसडीओपी नरेंद्र सौलंकी ने जानकारी देते हुए बताया कि आशा पिता मोहनलाल मेघवाल उम्र 20 वर्ष ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती पिपलियामंडी में महू नीमच राजमार्ग पर स्थित गायत्री शक्ति पीठ के चौकीदार 55 वर्षीय बगदीराम मेघवाल के साथ रह रही थी। जो मृतिका के दादाजी थे। युवती ग्रेजुएट बताई गई है। एक साल कोटा चार साल उदयपुर में पढ़ाई की हैं। बुधवार को दादाजी शाम को सब्जी लेने बाजार गए थे तभी युवती ने कदम उठाया।घटना से पहले युवती ने सोशल मीडिया इंस्ट्राग्राम पर 4 पेज का एक सुसाइड नोट भी शेयर किया। जिसमे प्रेम प्रसंग में मिली नाकामी को अपनी मौत की वजह ठहराया है। साथ ही सोशल मीडिया पर एक युवक के साथ फोटो अपलोड किए। जिसमे लिखा है कि अलविदा मेरी जान पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट किए हुए 4 पेज के सुसाइड नोट में जितेंद्र नागदा का नाम लिखा है। जिससे युवती प्रेम करती थी। जिसके साथ मृतिका युवती ने फ़ोटो भी शेयर करें हैं। और टैग भी किया हैं। सोशल मीडिया से अनुसार देखने में युवक पेशे से एडवोकेट हैं। जो युवती की मौत का कारण हैं। वही गुरुवार को परिजनों द्वारा मृतिका युवती का शव सड़क पर रख चक्काजाम किया गया। और दोषी की गिरफ्तारी की मांग की गई। परिजनों सुसाइड नोट में लिखे जितेंद्र नागदा नाम युवक पर कार्यवाही की मांग की हैं। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट सहित पूरे मामले की जांच कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: क्रप्या न्यूज़ कॉपी न करे अन्यथा आपको DMCA दिया जाएगा